You are here
Home > Latest news > यूपी निकाय चुनाव में जीत के साथ बीजेपी ने 2019 के लिए भरी हुंकार, राहुल के गढ़ अमेठी में भी कांग्रेस हारी !!

यूपी निकाय चुनाव में जीत के साथ बीजेपी ने 2019 के लिए भरी हुंकार, राहुल के गढ़ अमेठी में भी कांग्रेस हारी !!

0Shares

यूपी चुनाव में बीजेपी की भारी जीत के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पहले टेस्ट में पास हो गए है । आज निकाय चुनाव में जीतने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पत्रकार वार्ता में इस जीत को 2019 में भाजपा के लिए संजीवनी और मनोबल बढ़ाने वाला बताया और कहा की कार्यकर्ताओ को आज से ही 2019 के लिए तैयार हो जाना है, राहुल गाँधी पे तंज़ कस्ते हुवे बोले की कुछ लोग बस बड़ी बड़ी बाते करते है ।

कांग्रेस के अपने ही गढ़ अमेठी, रायबरेली, सुल्तानपुर में भी कांग्रेस को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। अमेठी नगर पंचायत चुनाव में भाजपा को जीत मिली है । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इसको लेकर राहुल गाँधी पे निशाना साधते हुवे बोली की पिछले 70 सालो में कांग्रेस ने तो अमेठी का विकाश किया नहीं बजाय इसके वो आज गुजरात के विकाश पे बात कर रही है।

समजवादी पार्टी ने हार स्वीकारते हुवे कहा की हमने निकाय चुनाव को अपने पुरे संसाधनों के साथ नहीं लड़ा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ने एक भी दिन प्रचार नहीं किया । सपा को अपने ही गढ़ फिरोजपुर, उन्नाव, एटा में भी हार का सामना करना पड़ा।

गुजरात में घिरी भाजपा के लिए ये जीत बहुत मायने रखती है । भाजपा ने इस जीत को पूरी तरह से भुनाना शुरू कर दिया है । यूपी चुनाव के नतीजों ने भाजपा को गुजरात चुनाव से पहले बहुत बड़ी राहत का काम किया है ।

सपा के वाक् ओवर के बाद ये चुनाव बसपा के लिए थोड़ी बहुत राहत लेके आयी है । बसपा कई जगहों पर भाजपा को थोड़ा बहुत टक्कर देने की कोशिश करती दिखाई दी, और इसी के साथ उत्तर प्रदेश में अपने वापसी का रास्ता भी खोल लिया है । आगे के गुजरात चुनाव में भाजपा बढे हुवे मनोबल के साथ उतरेगी और ज्यादे आक्रामक नज़र आने वाली है ।

Top