You are here
Home > Latest news > मशरूम खाओ गोरे हो जाओ : कांग्रेस पार्टी

मशरूम खाओ गोरे हो जाओ : कांग्रेस पार्टी

0Shares

लो जी लो, जो फेयर लवली इतने दिनों में किसी को भी फेयर नहीं बना पायी वो काम मशरूम ने बस गुजरात चुनाव में कर दिखाया । हमारे प्रधानमंत्री जी को ये बताना चाहिए था की ऐसा कुछ है । हम तो ख़ामख़ा बाबा रामदेव का पतंजलि लगाए जा रहे है । आज से बस मशरूम खायेगे और गोर हो जायेंगे । ये हम नहीं कह रहे ये तो गुजरात में कांग्रेस के आँखों के तारे अल्पेश ठाकोर कह रहे है सर । इसमें न्यूज़ एरा का कुछ लेना देना नहीं है ।

कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर कल अपने भाषण में नरेंद्र मोदी पे हमला बोल रहे थे । उन्होने जनता को कांग्रेस क्या करेंगी ये तो नहीं बताया । लेकिन प्रधानमंत्री जी के गोरे होने का राज जरूर बता गए । अब जनता तो ठहरी मोदी जी का फैन झोली भरके मशरूम खरीद रही है । मशरूम के दाम तो फेयर लवली से भी महंगे हो गए । जिसे मशरूम नहीं मिल रहा है वो कुकुरमुत्ता ही उखाड़ ले रहा है, क्युकी वो भी मशरूम ही की तरह दीखता जो है ।

आप लोग देखिएगा हो सकता है बाबा रामदेव ने अल्पेश ठाकोर को ब्रांड अबेस्डर न बनाया हो । प्रचार – प्रसार के लिए, पतंजलि का मशरूम न लाने वाले हो मार्केट में । अगले महीने से हो सकता है करीना कपूर मशरूम का प्रचार ना शुरू कर दे की मेरे गोरेपन का राज ये मशरूम है, जिसे मैं शलाद, जूस, खाने में और यहाँ तक की इसका ही आयल भी प्रयोग करती हूँ । तब तो लोग टूट पड़ेंगे मशरूम के लिए ।

लेकिन हमरे देहाती दिमाग में एक बात और आ रही है की कही ये अल्पेश भाई मशरूम की खेती तो नहीं किया है, गुजराती मानुष छे बिजनेस वाला दिमाग होते है । क्या पता यदि गुजरात चुनाव में कुछ गड़बड़ हो जाये, मतलब हार जाये तो मशरूम के भाव से चुनाव का खर्चा तो निकल जाएगा । इसके लिए सीधे प्रधानमंत्री के ख़ूबसूरती का इस्तेमाल कर दिया है इन्होने तो ।

खरीद लो भाई मशरूम ट्विटर वाले भी बेच रहे है …

Top