You are here
Home > Latest news > सोमनाथ मंदिर में राहुल गाँधी ने गैर हिन्दू रजिस्टर दर्ज किया अपना नाम : गुजरात चुनाव

सोमनाथ मंदिर में राहुल गाँधी ने गैर हिन्दू रजिस्टर दर्ज किया अपना नाम : गुजरात चुनाव

0Shares

आज गुजरात चुनाव में पार्टी का प्रचार करने आये कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने सोमनाथ मंदिर में दर्शन किया, दर्शन करने के बाद उनका नाम गैर हिन्दू रजिस्टर में दर्ज़ कराया गया है, पिछले साल बने नियमो के मुताबिक गैर हिन्दुओ को रजिस्टर पे नाम दर्ज़ करना होता है । आज राहुल गाँधी के साथ अहमद पटेल भी सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए आए थे और उन्होंने भी अपना नाम गैर हिन्दू रजिस्टर में दर्ज़ कराया ।

रजिस्टर पे राहुल गाँधी ने तो हस्ताक्षर नहीं किया है लेकिन कांग्रेस के मीडिया कोर्डिनेटर मनोज त्यागी ने राहुल गाँधी का नाम गैर हुन्दुओं वाले रजिस्टर में दर्ज़ कराया है । जिसको लेकर भाजपा ने राहुल गाँधी पे कड़ा प्रहार किया है । भाजपा का कहना है की राहुल गाँधी आज तक धर्म के नाम पे छलावा कर रहे थे और आज वो बात सबके सामने आगयी है ।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गाँधी के सोमनाथ दर्शन को लेकर हमला बोला था। उन्होंने सरदार पटेल और जवाहर लाल नेहरू में हुवे सोमनाथ मंदिर को लेकर मतभेद और तकरार की याद दिलायी की कैसे जवाहर लाल नेहरू सरदार पटेल से खफा हो गए थे जब सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर का पुर्निर्माण सुरु कराया था।

Top