You are here
Home > Latest news > कितना जहर भरा होगा राजस्थान के शम्भू के दिमाग में जिसने धरती का सबसे घिनौना कृत्य कर दिया !!

कितना जहर भरा होगा राजस्थान के शम्भू के दिमाग में जिसने धरती का सबसे घिनौना कृत्य कर दिया !!

0Shares

क्या हम लोग अब इंसान है ?? ये सवाल अब हमें खुद से पूछना होगा । कल राजस्थान के राजसमंद में शंभू रैगर नाम के शक्श ने 50 साल के मुहम्मद अफराज़ुल नाम के मजदूर की हत्या करके शव को जला दिया । पागलपन की इस हद को पार करते समय वो अपने नाबालिक भतीजे से इसका वीडियो भी बनवाता रहा । और ये सब उसने लव जिहाद के नाम पर, धर्म के नाम पर, राजस्थान के नाम पर किया । हौशला देखिये उसका जिसने पहले हत्या की फिर शव को जलाया और तो और वीडियो बना के लव जिहाद और धर्म के नाम पे भाषड़ पेल रहा था । क्या वो पागल था ऐसा तो नहीं लगता, जो भी हो लेकिन आज के परिवेश में लोगो के दिमाग में इतना जहर भर दिया गया है की लोग हत्या जैसी घिनौना कृत्य करने में भी नहीं हिचकते ।

अफराज़ुल पश्चिम बंगाल का रहने वाला था और राजस्थान में मजदूरी करके अपना पेट और घर को चलता था । अफराज़ुल पिछले कई सालो से राजस्थान में रहकर मजदूर का काम करता था । जब ये खबर उसके घर पहुँची तो कोहराम मच गया और लोग दुःख और गुस्से से भर गए जो की स्वाभाविक होना ही था । घर का एकलौता कमाने वाला आदमी जो था अफराज़ुल । घरवाले शम्भू के फांसी की मांग कर रहे है ।

पुलिस ने मामला दर्ज़ करते हुए शम्भू को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की करवाई कर रही है । इस घटना को देखते हुए राजसमंद में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दी गयी है ।

हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और अभी तक लाखो लोगो ने उस वीडियो को देखा है । इतनी घिनौनी हरकत को भी कुछ बीमार मानसिकता के लोग सपोर्ट कर रहे है । देश किस तरफ जा रहा है । इसे रोकना होगा नहीं तो इस देश को गर्त में जाने से कोई नहीं रोक पायेगा । अंत में एक बार फिर वही प्रश्न जेहन में आता है की क्या हम लोग अब इंसान है ??

Top