You are here
Home > Latest news > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गुजरात चुनाव में विकाश और भ्रस्टाचार पर बोलना बंद कर दिया : राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गुजरात चुनाव में विकाश और भ्रस्टाचार पर बोलना बंद कर दिया : राहुल गाँधी

0Shares

राहुल गाँधी आज पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए नरेंद्र मोदी के ऊपर आक्रामक तरीके से हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री के ऊपर चुनाव में मुद्दों से भटकाने का आरोप लगाया । उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ना भ्रस्टाचार पर और ना ही विकाश पर डिबेट कर रहे है । प्रधानमंत्री जी से गुजरात का सवाल पूछो तो वो अफ़ग़ानिस्तान, पाकिस्तान और चीन की बात करते है । लेकिन गुजरात की बात करते ही नहीं है ।

नरेंद्र मोदी जी ने 15 लाख रुपये सबके बैंक खाते के देने की बात किये थे । लेकिन अभी तक एक भी काम करने में नाकाम रहे है । प्रधानमंत्री जी ने किसानो के फसल का मूल्य दोगुना करने का वादा किया था लेकिन कपास, मूंगफली के दाम जो UPA सरकार के दौरान 4000 रूपये पर थे वो आज 1000 पर आगये है ।

मोदी जी ने गब्बर सिंह टैक्स लाया जिससे छोटे उद्योगों का पुरे देश में बंटाधार हो गया । आप एक तरफ तो टाटा नैनो के एक प्रोजेक्ट के लिए 33000 करोड़ का क़र्ज़ देते है, पानी देते है, जमीन देते है लेकिन वही दूसरी तरफ किसानो के लिए आप के बैंको के दरवाज़े क्यों बंद हो जाते है । हम गुजरात में आएंगे तो सबका विकाश करेंगे, क्युकी हमारी नियत साफ़ है ।

गुजरात में पिछले कई सालो से शिक्षा की हालत बहुत ख़राब हो चुकी है, सब जगह प्राइवेट कॉलेजों का बोलबाला है, 15 लाख लगते है इंजीनीयर बनने में और फिर जॉब नहीं है । स्वास्थ सुविधाएं पूरी तरह से ख़राब है । गुजरात में हर वर्ग के लोग मजबूर होकर आंदोलन कर रहे है । पिने के पानी की किल्लत, फिक्स सैलरी नहीं मिलती है । गुजरात मॉडल अब हौवा हो गया है । लोगो के सामने भाजपा और नरेंद्र मोदी जी का पोल खुल चूका है जनता बहुत होशियार है ।

पहले चरण के वोटिंग में हम लोग एकतरफा तरीके से जीत रहे है । गुजरात की जनता ने इस बार सत्ता परिवर्तन का मूड बना लिया है । इस बार गुजरात में हमें बड़ी जीत मिलने जा रही है ।

पत्रकारों के सवालो का जबाब देते हुए राहुल गाँधी नरेंद्र मोदी पर पूरी तरह से हमलावर रहे और रफाल डील से लेकर नर्वदा के पानी तक का मुद्दा उठाया ।

Top