You are here
Home > Latest news > रोहित शर्मा के तीसरे दोहरा शतक के साथ भारत ने श्रीलंका को दिया 393 रनो का लक्ष्य : भारत की जबरदस्त वापसी

रोहित शर्मा के तीसरे दोहरा शतक के साथ भारत ने श्रीलंका को दिया 393 रनो का लक्ष्य : भारत की जबरदस्त वापसी

0Shares

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में आज भारतीय टीम विरूष्का के शादी के बाद पहली बार खेलने उतरी और रनो का पहाड़ खड़ा कर दिया । श्रीलंका को टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना बहुत महंगा पड़ा । रोहित शर्मा के तीसरे दोहरे शतक के साथ भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 392 रनो का पहाड़ खड़ा कर दिया है ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बहुत अच्छी रही और 115 के स्कोर पर पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा । आउट होने से पहले शिखर धवन ने 68 रनो की शानदार पारी खेल चुके थे । भारत की तरफ से ओपनर बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने श्रयेष अय्यर के साथ मिलकर पारी को सँभालते हुवे आगे बढ़ाया । रोहित शर्मा अपने इंटरनेशनल करीयर का तीसरा वनडे दोहरा शतक पूरा करते हुए एक नया रिकॉर्ड भी बनाया ।

पिछले मैच में बगैर खाता खोले आउट होने के बाद आज रोहित शर्मा पूरी तरह से अपने रंग में दिखे । ओपनिंग करने आये रोहित ने आज 50 ओवर की बल्लेबाज़ी करने के बाद 208 रनो के ब्यक्तिगत स्कोर में नॉट आउट वापस आये । रोहित शर्मा ने अपनी पूरी पारी में 12 छक्कों और 13 चौको के साथ 208 रन बनाते हुए भारत का स्कोर 392 तक पहुंचाया । श्रेयश अय्यर ने भी 88 रनो की जबरदस्त पारी खेलते हुए रोहित शर्मा का बखूभी साथ निभाया । श्रयेष अय्यर के आउट होने पर आये महेंद्र सिंह धोनी भी सस्ते में आउट होकर पवेलियन वापस आ गए । पहले वनडे मैच में श्रीलंका के हाथो बुरी हार से उबरते हुवे आज एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हुए ।

श्रीलंका की तरफ से सभी गेंदबाज़ो ने बहुत रन लुट्या । तिषारा परेरा ने 8 ओवरों में 80 रन लुटाते हुए 3 विकेट अपने नाम किया ।

Top